Attention entrepreneurs from Siwan…


Attention entrepreneurs from Siwan
Gopalganj
East and West Champaran

आज दिनांक 18-11-2017 को सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया के क्षेत्रीय कार्यालय, मोतिहारी से बी॰वी॰सी॰आई॰ई॰ ने उत्तरी बिहार में स्वरोज़गार एवं उद्यम के नये अध्याय का आरंभ किया। क्षेत्रीय कार्यालय, मोतिहारी में बिहार विद्यापीठ उद्भवन एवं उद्यमिता केंद्र के सदस्यों द्वारा बैंक की सभी 87 शाखाओं के शाखा-प्रबंधकों के लिये BVCIE एवं NABARD के संयुक्त तत्वाधान में चलाए जा रहे 'अंडा प्रचुरता अभियान' के कुशल कार्यान्वयन हेतु कार्यशाला का आयोजन किया गया।
इस कार्यशाला में अंडा उत्पादन इकाई की स्थापना से सम्बंधित तकनीकी जानकारी दी गयी तथा उद्यमियों के ऋण आवेदन के बारे में विस्तृत चर्चा की गयी। BVCIE के निदेशक श्री संजीव श्रीवास्तव एवं सहयोगियों ने बैंक अधिकारियों के समक्ष उद्यम का पूरा ख़ाका एवं उद्यमियों को आने वाली समस्याओं तथा उसकी निवारण युक्तियों को रखा। बैंक के समस्त पदाधिकारियों ने 'अंडा प्रचुरता अभियान' की सफलता के लिए अपने पूर्ण सहयोग की प्रतिबद्धता दिखायी।
माननीय वरिष्ठ प्रबंधक श्री हरिशंकर ठाकुर जी के संचालन में इस कार्यशाला से हमारे कार्यक्रम के संचालन हेतु सरल मार्ग मिला। मोतिहारी ज़िला के अग्रणी ज़िला प्रबंधक एवं सी॰बी॰आई॰, लुतहा शाखा के वरिष्ठ प्रबंधक श्री अनिल जी ने भी बैंक की प्रणाली सरल करने के उपाय समझाये। अंत में श्री शम्भु मल्लिक जी, पूर्व महाप्रबंधक, पी॰एन॰बी॰ सह सदस्य, बिहार विद्यापीठ ने बैंक के सभी अधिकारियों को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए बैंक एवं सामाजिक संस्था के मध्य सामंजस्य बनाने में अहम भूमिका निभायी।
Sanjeev Srivastwa







Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *