Congress has walked into an ambush…

Congress has walked into an ambush
National Herald case , और चल रहा protest कांग्रेस के ताबुत में एक और कील साबित होगा ।
# क्या सच में ED की जरुरत हैं इस केस में ? या ED का इस्तेमाल सिर्फ ED के खिलाफ चले प्रचार / दुष्प्रचार को white wash करने के लिऐ और इस case को highlight करने के लिए किया जा रहा हैं ?
# क्या इन protest का फायदा * AAP* को भी मिलेगा ?
1) जो गलती गांधी परिवार ने की हैं वो राजशाही सोच का नतीजा हैं "सब अपना ही तो है " सिर्फ paper work ही adjust हो रहा हैं, वैसे यहां एक सवाल पैदा होता हैं की जब सब कुछ कॉन्ग्रेस party का ही था तो 70% मालिकाना हक मां बेटे को अपने नाम पे करने की क्या जल्दीबाजी थी ? क्यों थी ? क्या उन्हे भविष्य में कुछ विद्रोह या कुछ दिख रहा था पार्टी में ? या वो संपत्ति को centralise करना चाहते थे ? "अर्थ ही राज्य का मूल हैं" !!!!
2) ये जो crime हैं इसमें चार्जशीट करने के लिए क्या ED की जरूरत हैं ? नहीं । इतना clear cut paper trail की * बिहार police * का एक SI भी एक CA Inter लडके की मदद से online सारे कागजात का printout लेके chargesheet file कर दे ,ऐसे case में ED !!! क्यों ? आखिर सरकार की मंशा क्या हैं इसके पिछे ?
3) क्या ये protest provoked हैं ? अगर हैं तो भाजपा अपना कर्म कर रही हैं और कांग्रेस के अति परिवारवाद को expose कर रही है , इतना देश व्यापी protest आपने "आम आदमी" की समस्याओं पे किया होता तो क्या ही होता
4) कल मैंने AAP के बारे मे post लिखा था , शर्मा जी ने बड़ा interesting comment उसपे डाला की अगर 15% vote भी बिहार मे shift किया तो चमत्कार हो जायेगा, लगभग सबने AAP के बारे मे ऐसे ही धारणा व्यक्त की, ऐसे में कॉन्ग्रेस का वोट बैंक शिफ्ट होना AAP के किए शुभ समाचार होगा, भाजपा को अकेले लाभ नहीं मिलेगा, congress के पतन का सीधा फायदा AAP को हैं
लोकतंत्र राजपरिवार नहीं "आम आदमी" के लिए हैं ,और कॉन्ग्रेस के हाथ में हथौड़ा हैं कील ठोकने के लिऐ।




Source

Leave a Reply

Your email address will not be published.